पैदल बात करते हुए जा रहे युवक का बाइक सवार ने मोबाइल छीना।

संजय त्यागी।

सीहोर। मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जा रहे हैं युवक से बाइक सवार बदमाश मोबाइल छीन कर भाग गया।

पुलिस ने मामले में आवेदन लिया है। लेकिन प्रकरण दर्ज नहीं किया।

मिली जानकारी के अनुसार कल बुधवार रात 10:00 बजे बड़ा बाजार क्षेत्र में सब्जी मंडी निवासी गोविंदा त्यागी मोबाइल पर बात करते हुए पैदल जा रहे थे। तभी तेज गति से आता हुआ एक बाइक सवार बदमाश उनके हाथ से मोबाइल छीन कर तेज गति से बाइक लेकर रफू चक्कर हो गया।

जिसकी सूचना गोविंदा ने तत्काल थाना कोतवाली में दी पुलिस ने आवेदन ले लिया लेकिन प्रकरण दर्ज नहीं किया। यह एक बड़ी बात है शहर के व्यस्ततम इलाके से इस तरह से मोबाइल छीन कर भाग जाना और पुलिस का सक्रियता ना दिखाना।

गोविंदा त्यागी ने बताया की बुधवार रात 10:00 बजे मैं घूमने निकला तभी बड़ा बाजार क्षेत्र में मोबाइल पर बात कर रहा था एक बाइक सवार तेज गति से आया और मेरे हाथ से मोबाइल छीन कर तेजी से बाइक चलाता हुआ भाग गया। मैं तत्काल थाना कोतवाली पहुंचा और मैंने इसकी सूचना दी किंतु किसी तरह की कोई कार्रवाई और आश्वासन नहीं दिया और आज गुरुवार को भी दिन में दो  बार में थाना का कोतवाली पहुंचा किंतु संबंधित पुलिस अधिकारियों ने मुझे कोई भी संतोषजनक कार्यवाही का आश्वासन नहीं दिया।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours