पूर्व सांसद सज्जन सिह भी हुए शामिल, किया चुनावी कार्यलय शुभारंभ ,एक जुट दिखाई दिए कोंग्रेसी 




संजय त्यागी।
सीहोर (आष्टा) पिछले दो विधानसभा चुनाव हार चुके गोपाल सिंह इंजीनियर पर एक बार फिर कांग्रेस ने भरोसा जताते हुए टिकट दिया ।गोपाल सिंह इंजीनियर के नामांकन में आज पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा भी शामिल हुए । नए बस स्टैंड से रैली के रूप में नगर के मुख्य बाजार बुधवारा रोड, गर्ल चौराहा से होते हुए तहसील कार्यालय पहुंचे ! जहां गोपाल सिंह इंजीनियर ने अपना नामांकन दाखिल किया उनके साथ पूर्व सांसद सज्जन सिंह वर्मा, कांग्रेस जिला अध्यक्ष रतन सिंह ठाकुर नगर पालिका अध्यक्ष कैलाश परमार और हजारों कांग्रेस जन मौजूद रहे। वही नामंकन के बाद आष्टा में कन्नौद रोड पर कार्यलय का शुभारंभ सज्ज्न सिह वर्मा ने रिबिन काट कर किया ।

दिखाई ताकत, किया शक्ति प्रदर्शन ।

गोपाल सिंह इंजीनियर की नामांकन रैली में आज भारी जनसमर्थन देखने को मिला ।भाजपा के प्रत्याशी रघुनाथ सिह मालवीय की नामांकन रैली में मिले जनसमर्थन के बाद गोपाल इंजीनियर को मिले जनसमर्थन से कांटे के मुकाबले के आसार है यह ये कहा जाए कि लंबे समय से आष्टा विधानसभा पर कब्जा जमाए बैठी भाजपा के लिए इस बार राह आसान नही है ।

गोपाल ने आज शक्ति प्रदर्शन दिखाते हुए हजारों लोगों की मौजूदगी में विशाल रैली निकालते हुए नामंकन दाखिल किया ।
 कोंग्रेस प्रत्याशी इंजीनियर की नामंकन रैली देख स्थानीय भाजपा चिंतन में है ।और आसानी से इस बार फिर आष्टा विधानसभा पर जीत पाना मुश्किल होगा ।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours